परिमच लॉग इन – गेमिंग अकाउंट कैसे खोलें और ऑनलाइन बेटिंग कैसे करें

सट्टेबाज अपने ग्राहकों को सट्टेबाजी के लिए बहुत सारे अवसर प्रदान करता है। PariMatch Review & Rating ने पहले ही उत्कृष्ट लाइन, सरल पंजीकरण और सुविधाजनक Parimatch mobile एप्लिकेशन का उल्लेख किया है। भुगतान लेनदेन पेपैल जमा और अन्य प्रणालियों के माध्यम से किया जा सकता है, और सट्टेबाजी कंपनी उनकी सुरक्षा की गारंटी देती है।

ग्राहक बहुत सारे पुरस्कारों पर भरोसा कर सकते हैं, जिनमें बोनस, मुफ्त दांव और प्रोमो कोड शामिल हैं। कंपनी लगातार विकसित हो रही है और नए खिलाड़ियों और नियमित ग्राहकों दोनों को नए उपहार प्रदान करती है। आप PariMatch कंपनी की जानकारी के अनुभाग में नवीनतम प्रचारों के बारे में अधिक जान सकते हैं। प्रत्येक पदोन्नति के लिए दांव लगाने के नियम हमेशा वहां इंगित किए जाते हैं।

परिमच लॉगिन

वेब हमें जो कई संभावनाएं प्रदान करता है, उनमें हमारे पसंदीदा खेल (और गैर-खेल) आयोजनों पर दांव लगाना भी शामिल है। यदि आप ऑनलाइन सट्टेबाजी की दुनिया में तल्लीन करना चाहते हैं, लेकिन इस बारे में संदेह है कि इस सेवा की पेशकश करने वाली साइटों के बीच कैसे स्थानांतरित किया जाए, तो चिंता न करें: यह मार्गदर्शिका आपके सवालों का जवाब देगी और आपको सिखाएगी कि  परिमच इंडिया में सट्टेबाजी खाता कैसे खोलें और ऑनलाइन शर्त।

PariMatch India सट्टेबाज की वेबसाइट पर लॉगिन करें

ऑनलाइन खेलना शुरू करने के लिए, आपको किसी एक परिमच के साथ एक बेटिंग खाता खोलना होगा। आइए देखें कि परिमैच लॉगिन में एक को खोलने के लिए किन चरणों की आवश्यकता है।

ऑनलाइन बेटिंग अकाउंट खोलने के लिए आपको क्या चाहिए?

एक ऑनलाइन बेटिंग खाता खोलने और पारिमैच पंजीकरण को पार करने में सक्षम होने के लिए कुछ लेकिन आवश्यक आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है।

परिमच खाता बनाएँ

बेटिंग पोर्टल पर पंजीकरण करने के लिए (जिसे हम जल्द ही चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका में देखेंगे) आपको निम्न की आवश्यकता होगी:

  1. कम से कम  18 वर्ष का हो  ।
  2.  फोटो और स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाले किनारों (बुकमेकर को भेजे जाने के लिए) के साथ एक पहचान दस्तावेज की एक डिजिटल कॉपी (.pdf फ़ाइल या छवि फ़ाइल  ) रखें।
  3. अपने स्वयं के टैक्स कोड के कब्जे में रहें   ।

परिमच पंजीकरण

सबसे पहले, आपको अपने व्यक्तिगत डेटा के साथ एक पारिमैच साइन इन ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा और गेमिंग नियमों और शर्तों के लिए अपनी सहमति देनी होगी। इस तरह आपने दूरस्थ गेमिंग में भाग लेने के लिए एक अनुबंध समाप्त कर लिया होगा और आपका खाता सक्रिय हो जाएगा।

तीस दिनों के भीतर आपको बुकमेकर परिमैच को एक पहचान दस्तावेज की एक प्रति और कुछ मामलों में आपकी पहचान और उम्र को प्रमाणित करने के लिए टैक्स कोड भी प्रदान करने की आवश्यकता होगी। यह अंतिम चरण महत्वपूर्ण है क्योंकि इसके अभाव में आप सट्टेबाजी खाते पर केवल Parimatch deposit.

परिमच पंजीकरण

संक्षेप में, एक ऑनलाइन बेटिंग खाता खोलने के लिए मानक प्रक्रिया के लिए, स्टेप प्लस, स्टेप माइनस, निम्नलिखित चरणों का पालन करना आवश्यक है। यहां बताया गया है कि शीर्ष बुकमेकर, परिमच पर व्यक्तिगत गेमिंग अकाउंट कैसे बनाया जाता है  :

  1. Parimatch  वेबसाइट पर जाएं  और सबसे ऊपर Parimatch REGISTER  बटन पर क्लिक करें (जैसा कि ऊपर चित्र 1 में लाल तीर द्वारा दर्शाया गया है);
  2. व्यक्तिगत डेटा से संबंधित सभी क्षेत्रों को भरें: विवरण, पहचान दस्तावेज, खाता जानकारी, संपर्क (जैसा कि चित्र 2 में दर्शाया गया है)
  3. भुगतान विधियों में से एक चुनें
  4. “खाता बनाएं” बटन पर परिमच खाते पर क्लिक करके पंजीकरण की पुष्टि करें
  5. आप  परिमच के साथ बेट लगाने के लिए तैयार हैं  !

परिमच क्रिएट अकाउंट के फायदे

जब आपके दांव के लिए सट्टेबाजी की दुकान या भूमि-आधारित दुकान पर जाना संभव हो तो ऑनलाइन सट्टेबाजी परिमच खाता क्यों खोलें? सिर्फ इसलिए कि  आप कहीं भी हों, सट्टेबाजी के साथ मज़े करने के लिए ऑनलाइन बेटिंग  सबसे तात्कालिक और सीधा तरीका है।

एक ऑनलाइन बेटिंग खाता होने का सबसे स्पष्ट लाभ घर से सीधे शर्त लगाने की संभावना है, बिना समय सीमा के (ऑनलाइन सट्टेबाज 24/7 दांव स्वीकार करते हैं) बेटिंग केंद्रों के खुलने की प्रतीक्षा किए बिना। यह सुविधा लाइव दांव के लिए विशेष रूप से दिलचस्प है, जो निश्चित रूप से मजेदार और एड्रेनालाईन-पंपिंग हैं, और जो पूर्व-पोस्ट भविष्यवाणियों की तुलना में एक दिलचस्प भिन्नता का गठन करते हैं।

ऑनलाइन बेट लगाने वालों के लिए एक और फायदा ग्राहकों की वफादारी बढ़ाने के लिए सभी बुकमेकर्स द्वारा दिया जाने वाला Parimatch welcome bonus बोनस विभिन्न रूप लेता है (निश्चित आंकड़े, जमा राशि का प्रतिशत, आदि) और, जाहिर है, इसे वापस नहीं लिया जा सकता है लेकिन सट्टेबाजी के लिए आवश्यक रूप से उपयोग किया जाना चाहिए। इसलिए बोनस राशि वास्तव में खाते में भुगतान की गई राशि से अलग दिखाई देगी।

हमें यकीन है कि इन सभी लाभों को ध्यान में रखने के बाद आप महसूस करेंगे कि यह वास्तव में यह जानने लायक है कि परिमच ऑनलाइन में ऑनलाइन बेट कैसे लगाया जाता है।

फ़ुटबॉल पर बेट लगाने के लिए पैरिमैच लॉग इन क्यों करें

फ़ुटबॉल निस्संदेह भारतीयों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला खेल है और फ़ुटबॉल  के दांव स्पष्ट रूप से सबसे लोकप्रिय हैं। फ़ुटबॉल दांव भी बहुत मज़ेदार होते हैं और आपको विभिन्न प्रकार की भविष्यवाणियों पर दांव लगाने की अनुमति देते हैं, जिनमें स्थानांतरण  बाज़ार  और  फ़ैंटेसी  फ़ुटबॉल शामिल हैं।

परिमच लॉगिन

एक बार जब आप परिमच इंडिया लॉगिन में एक ऑनलाइन सट्टेबाजी खाता खोल लेते हैं, तो आप दुनिया भर की लीगों (सीरी ए, प्रीमियर लीग, बुंडेसलीगा, लीगा, लिग 1, आदि) से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्लब ट्राफियों तक कई फुटबॉल टूर्नामेंटों पर दांव लगा सकते हैं। जैसे चैंपियंस लीग और कोपा लिबर्टाडोरेस और विश्व और यूरोपीय राष्ट्रीय टीमों के लिए), मामूली लीग और राष्ट्रीय कप तक।

फ़ुटबॉल पर दांव लगाना शुरू करते समय सबसे महत्वपूर्ण बात परिमच इंडिया पंजीकरण के बाद सट्टेबाज का चयन है। जाहिर है आपको ऑनलाइन सट्टेबाजी पोर्टलों का चयन करने का प्रयास करना होगा जो आपकी खेल शैली के अनुकूल सबसे वैध बोनस और प्रचार प्रदान करते हैं; इस तरह आप बिना कुछ खर्च किए अभ्यास कर सकते हैं।

दूसरे, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि सभी सट्टेबाज एक ही मैच या संयोजन के लिए समान ऑड्स की पेशकश नहीं करते हैं, और इसलिए अधिक खाते खोलकर आपके पास सबसे अधिक लाभप्रद ऑड्स वाली साइट चुनने की संभावना होगी।

Parimatch खाता सत्यापन विवरण

सत्यापन के दो स्तर पास करने की सीमा और प्रक्रियाओं में भिन्न हैं। प्रक्रिया को अनावश्यक रूप से जटिल न करने के लिए, चुनें कि आपको व्यक्तिगत रूप से Parimatch में किस स्तर की आवश्यकता है: प्रारंभिक या बुनियादी।

प्रवेश स्तर की पहचान पूरी तरह से ऑनलाइन है और इसमें 10-15 मिनट लगते हैं।

बुनियादी स्तर की पहचान का तात्पर्य व्यक्तिगत उपस्थिति से है। यह स्तर परिमच भागीदारों के कार्यालय के दौरे के बाद सौंपा गया है। Parimatch खाते को कैसे सत्यापित करें जल्दी से Parimatch में प्रारंभिक स्तर की पहचान प्राप्त करें। प्रारंभिक स्थिति के साथ, आप पहले से ही दांव लगा सकते हैं और सीमा को पार किए बिना खाते से धनराशि निकाल सकते हैं। अपना घर छोड़ने की जरूरत नहीं है, सब कुछ ऑनलाइन किया जाता है।

आवेदन में या बुकमेकर की वेबसाइट पर।
आप बुकमेकर प्लेटफॉर्म का उपयोग कैसे करते हैं, इसके आधार पर निर्देश थोड़ा अलग है:

मोबाइल एप्लिकेशन में, “प्रोफाइल” अनुभाग पर जाएं और “पूर्ण पहचान …” कहने वाले बॉक्स पर क्लिक करें।

कंप्यूटर साइट पर, “माई प्रोफाइल” पर जाएं और शिलालेख “पहचान नहीं” पर क्लिक करें।

मोबाइल साइट पर, ऊपरी बाएँ कोने में हैमबर्गर आइकन पर टैप करें और “पूर्ण पहचान …” चुनें।

इसके बाद, पासपोर्ट डेटा द्वारा पहचान का चयन करें।

परिमच लॉगिन

आवश्यक क्षेत्रों में जन्म तिथि, पूरा नाम, श्रृंखला और पासपोर्ट की संख्या, साथ ही टिन या एसएनआईएलएस का संकेत दें। ध्यान से डेटा दर्ज करें: उन्हें तुरंत चेक किया जाता है, और यदि आप कोई गलती करते हैं, तो सिस्टम आपको सत्यापित करने की अनुमति नहीं देगा।

15 मिनट के भीतर, सत्यापन के परिणामों के साथ एक एसएमएस संदेश पंजीकरण के दौरान निर्दिष्ट फोन नंबर पर भेजा जाएगा।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न – परिमैच अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

परिमच में पंजीकरण कैसे करें?

एक ऑनलाइन बेटिंग खाता खोलने के लिए, बस बुकमेकर की वेबसाइट पर अपने व्यक्तिगत विवरण के साथ एक फॉर्म भरें। खाते को चालू करने के लिए आपको बुकमेकर को अपनी पहचान और वयस्क होने की उम्र साबित करने वाले दस्तावेज़ की एक प्रति प्रदान करनी होगी।

सत्यापन क्या है और इसे परिमच  में क्यों किया जाना चाहिए?

सत्यापन सट्टेबाज की पहचान की पुष्टि है। इसके बिना ऑफिस को खिलाड़ी को पैसे देने का कोई अधिकार नहीं है। कंपनी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ग्राहक अपने बारे में विश्वसनीय जानकारी प्रदान करता है। यहां तक ​​कि सबसे अच्छी बेटिंग कंपनी भी बिना पहचान के खाता नहीं खोलेगी (बेशक, अगर यह परिमच कानूनी है)।

Parimatch में पहचाने गए खिलाड़ी कानून द्वारा संरक्षित हैं, जीत के भुगतान की गारंटी विधायी स्तर पर है, और ECSUMS धन की सुरक्षा की निगरानी करता है।

परिमच लॉगिन